Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सचिन पायलट को लेकर एक बड़ा दवा किया है। उन्होंने सचिन पायलट की तारीफ करते हुए कहा है कि भीड़ को आकर्षित करने वाले कांग्रेसी नेताओं में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के बाद सचिन पायलट देश में सबसे बड़े नेता हैं। पिछले कई समय से राजेंद्र गुढ़ा ने सचिन पायलट को सीएम बनाने की वकालत की है।

सचिन पायलट की करी तारीफ

राजेंद्र गुढ़ा का कहना है कि सचिन पायलट विरोध वही लोग कर रहे हैं जो पायलट के साथ बेवफाई कर चुके हैं। गुढ़ा ने कहा कि काबिल व्यक्ति को कोई भी आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहाका कि समय जरूर लग सकता है लेकिन परिणाम अवश्य बेहतर आएगा।

राजेंद्र गुढ़ा ने सचिन पायलट को लेकर कहा कि उनका सिर्फ राजस्थान में ही नहीं बल्कि पुरे देश के युवाओं का क्रेज है। राजेंद्र गुढ़ा का यह बयान तब आया था जब साचीज कोटा के रेलवे स्टेशन से बहार निकलने के बाद भीड़ उमड़ी थी।

Also Read: Akhilesh Yadav: नेताजी के बाद अखिलेश यादव पर सियासत को आगे बढ़ाने का जिम्मा, सामने आई ये बड़ी चुनौतियां

मुख्यमंत्री पद का सबसे अच्छा चेहरा

राजेंद्र गुढ़ा ने कई मौकों पर सचिन की तारीफ करते हुए दिखते है। इसके साथ राजेंद्र ने सचिन को मुख्यमंत्री पद का सबसे अच्छा चेहरा भी बताया। उन्होंने विधायकों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सचिन पायलट को सभी ने महाभारत के अभिमन्यु की तरह छल से घेर लिया है। कुछ विधायकों को उकसाकर उनके जरिये बगावत कराई गई और वह छोड़ कर चले गए।

Also Read: Sourav Ganguly: गांगुली के BCCI पद से हटने से पहले ही BJP और TMC में घमासान जारी, ये है बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version