गया: किसी ने सच कहा है दोस्ती दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता है. दोस्ती में जाती होती है, न धर्म, न किसी ओहदे की परवाह होती है। कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई है बिहार के गया जिले से। गया में दोस्ती की एक अनोखी मिसाल सामने आई है. यहां एक दोस्त ने दोस्ती की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसे पढ़कर आप भी सोंचने लगेंगे “दोस्त हो, तो ऐसा” दरसल राजद के विधायक ने अपने दोस्त से किए वादे को अनोखे अंदाज में पूरा किया। वो खुद अपने दोस्त की शादी में ड्राइवर बनकर गाड़ी चलाने लगे। विधायक जी का गाड़ी चलाते हुए फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस दोस्ती को काफी सराह भी रहे हैं।

ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे:
गया के मखदुमपुर से राजद विधायक सतीश दास जब खुद दूल्हे की गाड़ी का ड्राइवर बने तो लोग हैरान हो गए। उन्होने कहा कि दोस्त की शादी का न्योता मिलते ही वो शादी समारोह में पहुंचे गए। उन्हे इस शादी का निमंत्रण शादी वाले दिन मिला था. बताया जा रहा है कि इमामगंज के शमशाबाद गांव के निवासी मिथिलेश कुमार की शादी डोभी के करमौनी गांव में हुई. मिथिलेश कुमार मखदुमपुर के विधायक सतीश कुमार दास के काफी करीबी हैं।

बचपन के दोस्त हैं मिथिलेश:
विधायक सतीश कुमार दास और मिथिलेश कुमार की दोस्ती बचपन की दोस्ती है. जब दोनों पढ़ाई कर रहे थे तब वो गया के भीम छात्रावास में एक साथ रहते थे। बस क्या था जब विधायक को अपने दोस्त के शादी की खबर मिली तो वो खुद ड्राइवर बनकर पहुंच गए दुल्हन के घर।

एक दोस्त विधायक दूसरा पीए:
विधायक सतीश कुमार दास ने बात यहीं खत्म नहीं की, उन्होने अपने दोस्त मिथिलेश को अपना पीए भी बना लिया है। दोस्ती के इस फर्ज को देखकर लोग हैरान हैं। इनके दोस्ती की चर्चा अभ सुर्खियों में है। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि जब कोई बड़े ओहदे पर पहुंचकर भी अपने दोस्तों की दोस्ती को निभाता है और उनका सम्मान करता है।

Share.
Exit mobile version