पटना: बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश कुमार सिंह की हुई हत्या के मामलें में बिहार सरकार की काफी फजीहत हो रही है। एक तरफ तीन दिन बीत जाने के बाद भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर हैं तो वहीं कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार की खूब किरकिरी हुई है। इस बीच रुपेश की पत्नी ने कहा है कि सीएम साहब मुझे इंसाफ दिला दिजिए।

रुपेश की पत्नी ने क्या कहा:
इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद उनकी पत्नी नीतू ने कहा है कि सबलोग घर आएं लेकिन सीएम नीतीश कुमार अबतक क्यों नहीं आए? उन्होने कहा कि, “आरोपी कब पकड़े जाएंगे और कब इंसाफ़ मिलेगा. बच्चों के देखभाल की ज़िम्मेदारी सरकार को लेनी चाहिए. मेरे पति के कातिल पकड़े जाएं इसके जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए” वहीं रुपेश की बेटी ने कहा है कि बिहार बहुत खतरनाक है।

तीन दिन बाद भी बिहार पुलिस के हाथ खाली
एक तरफ सरकार जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दे रही है तो वहीं रुपेश सिंह की हत्या मामलें में पुलिस के अबतक हाथ खाली हैं। अपराधी पुलिस की पहुंच से बहुत दूर हैं क्योंकि अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है। वहीं हत्यारों की तलाश के लिए एसआईटी टीम का भी गठन कर दिया गया है। इसके अलावा पटना में पिछले दो दिनों से लगातार अलग-अलग संगठनों की ओर से अपराध और नीतीश शासन के खिलाफ विरोध प्रर्दशन हो रहा है।

Share.
Exit mobile version