चंढ़ीगड़ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। चंढ़ीगड़ में सैर पर निकली महिला के साथ एक बाइक सवार ने अभद्रता करते हुए धक्कामुक्की है। जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई है। जिस महिला के साथ यह घटना घटि है वह ब्रिटेन की राजनयिक बताई जा रही है। यह घटना बुद्धवार सुबह पौने 6 बजे की बताई जा रही है।

महिला से हुई छेड़छाड़

इस दौरान महिला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, वह लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉमपलेक्स की ओर जा रही थी तभी सेक्टर 10 में बाइक पर सवार एक बदमाश ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए उसे धक्का दिया। महिला का आरोप है कि, युवक उसके पीछे से छुआ भी है। इस दौरान महिला ने कहा कि वो आरोपी के पीछे दौड़ी लेकिन वह तब तक भाग चुका था। पीड़ित महिला चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में रहती है। 

https://www.dnpindiahindi.in/important-news/lakhimpur-kheri-from-rahul-gandhis-dharna-to-meeting-the-victims-families-know-what-happened-in-the-last-24-hours/

पुलिस ने केस किया दर्ज

इस घटना के बाद महिला ने आईपीसी की धारा 354-A के तहत सेक्टर-3 में केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि, वह ब्रिटेन वह सीनियर राजनयिक ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन चंडीगढ़ में काम करती हैं। इस घटना के बाद ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन में महिला ने शिकायत भी की है। जिसके बाद ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन ने इसकी जानकारी दी है। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने केस दर्ज कर लिय है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version