बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की परेशानी लगातार बढ़ते जा रही है. पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद राज कुंद्रा पर एक और धोखाधड़ी में नाम आया है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी आरोपों के घेरे में आती नजर आ रही हैं. मुंबई में बांद्रा पुलिस ने भी शिल्पा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

किसने किया मामला दर्ज
दरअसल, नितिन बरई नामक शख्स ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. शिकायत कराने वाले नितिन बरई ने अभिनेत्री शिल्पा और राज पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होने अपने एफआईआर में कहा कि, राज कुंद्रा ने एक फिटनेस कंपनी के माध्यम से 2014-2015 में उनके साथ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी करने का काम किया।

शिल्पा और राज पर दर्ज हुआ मामला
धोखाधड़ी की शिकायत करने वाले नितिन बरई ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज करवाया. इसके साथ हीं उन्होने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है.

यह भी पढ़े: Maharashtra News: नक्सलियों पर बड़ा प्रहार,पुलिस ने 26 नक्सलियों का किया काम तमाम

हाल हीं में राज कुंद्रा पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के केस में लंबे समय तक जेल में रहकर बाहर आए थे. पुलिस ने उन्हे जमानत पर रिहा किया था. जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा ने मीडिया से दूरी बना ली और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी डीलिट कर दिया। धीरे-धीरे दोनों वापस अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने लगे थे, लेकिन फिर से उनकी मुश्किलें बढ़ने लगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version