Sidhu Moosewala murder: स्पेशल सेल के सूत्रों ने कहा कि बरामद किए गए सभी हथियारों की गुणवत्ता से पता चलता है कि वे विदेश में बने थे। ग्रेनेड को ऐसे डिजाइन किया गया था, जो लांचर के साथ असॉल्ट राइफल से भी दागे जा सकते थे।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड के तार कनाडा के बाद अब पाकिस्तान से भी जुड़ते दिख रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को आरोपियों से पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार उन्हें सीमा पार से सप्लाई किए गए थे।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला की हत्या के मामले में दो शूटरों समेत तीन लोगों को हाल ही में गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हरियाणा के सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी (26), राज्य के झज्जर जिले के कशिश (24) और पंजाब के भटिंडा निवासी केशव कुमार (29) के रूप में हुई है।

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में कथित मुख्य शूटर प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी व दो अन्य की गिरफ्तारी के बाद नई जानकारी सामने आई है। पुलिस की शुरुआती जांच में खुलासा किया है कि प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी को हथियारों की खेप पाकिस्तान से भेजे गए ड्रोन के जरिए मिली थी। इस खेप में आठ ग्रेनेड, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर, नौ इलेक्ट्रिक डेटोनेटर और एक एके-47 शामिल थे।

यह भी पढ़े: Bihar: AK-47 की बरामदगी के मामले में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 10 साल की जेल

गोल्डी बराड़ ने दिया था कॉन्ट्रैक्ट: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रियव्रत को कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अप्रैल में काम पर रखा था और उसने करीब 4 लाख रुपये लिए थे। प्रियव्रत ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह सोनीपत में दर्ज एक हत्या के मामले में फरारी काट रहा था, तभी उसके एक पुराने सहयोगी मोनू डागर ने उससे संपर्क किया था। वहीं, गोल्डी बराड़ ने एक अन्य शूटर शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद डागर से संपर्क साधा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version