सोनू सूद हर दिन चर्चा में बने हुए हैं, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों की इनती मदद की है कि अब सभी को यहीं लगने लगा है कि हर समस्या का  समाधान सोनू सूद ही हैं। वैसे कुछ हद तक यह सहीं भी है क्योंकि हर वर्ग तक सोनू सूद ने अपनी मदद पहुंचाई है। लेकिन इस समय सोनू सूद के सामने एक फैन ने एक ऐसी मदद मांगी है जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। फैन ने सोनू सूद से कहा कि वह उन्हें मालदीव भिजवा दें। ट्वीट में लिखा है, सर मुझे मालदीव जाना है, पहुंचा दो ना। अब एक फैन की तरफ से सोनू के सामने ये डिमांड रखना ही काफी फनी है, लेकिन उससे भी ज्यादा फनी है वो जवाब जो सोनू की तरफ से फैन को दिया गया है। सोनू ने जवाब देते हुए लिखा है, साइकल पे जाओगे या रिक्शा पर भाई ? सोनू का ये ट्वीट लोगों को हंसते-हंसते लोटपोट कर रहा है। एक्टर को अच्छे से मालूम हो कि ऐसे लोगों संग कैसे बात की जाती है।

यूजर्स ने ऐसे फैने के मजे

सोनू के इस ट्वीट के बाद और भी कई यूजर्स ने उस फैन का मजाक बनाना शुरू कर दिया। किसी ने उस फैन को मुंबई का ऑटो करने की सलाह दे दी तो किनी ने कह दिया कि उनके पास अलादीन की चटाई है। कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर ये फैन ट्रेंड कर गया और सोनू का उसको दिया गया जवाब सभी को याद रह गया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनू के सामने ऐसी डिमांड रखी गई हो। इससे पहले भी कई मौकों पर सोनू के सामने ऐसी सिफारिश रखी गई हैं। हाल ही में सोनू से एक बच्चे ने Iphone की मांग रख दी थी। एक्टर ने उस बच्चे को भी काफी फनी जवाब दिया था।

वैसे इस मजाक-मस्ती के अलावा सोनू ने सही मायनों में कई लोगों की जिंदगी बदलकर रख दी है। उन्होंने किसी की सफल सर्जरी करवाई है तो किसी के लिए नया घर बनवा दिया है। ऐसे में वे लोगों की नजरों में एक फरिश्ता बन उभर रहे हैं। उनके काम से कई लोग प्रेरित हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर से एक शख्स ने बच्ची की मदद करने को कहा था, जिसके बाद सोनू सूद ने उसको मदद का भरोसा दिलाया था। इसके साथ ही आपको बात दें कि सोनू सूद ने गांव की सभी लड़कियों को साइकिल देने का भी ऐलन किया है। संतोष चौनाम नाम की ट्वीटर यूजर ने लिखा, गांव में 35 लड़कियाँ हैं जिन्हें पड़ने के लिए 8से 15km जंगल के रास्ते जाना पड़ता है। सिर्फ़ कुछ के पास साइकल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पड़ने नहीं देंगे ! अगर आप इन सब को साइकल दे पाएं तो यह इनका भविष्य सुधार जाए

सोनू सूद से मदद मांगी जाए और वह पूरी ना हो ऐसा नहीं हो सकता… ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा, गांव की हर लड़की के पास साइकल होगा और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना..साइकल पहुंच रहें हैं बस चाय तैयार रखना।

Share.
Exit mobile version