रुड़की में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक सौतेले पिता ने नाबालिगबेटी के साथ सात साल तक अश्लील हरकत की। इतना ही नहीं वो मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ संबंध बनाने का दबाव भी बनाता रहा। यहां तक कि बेटी को उसके भाई की हत्या का डर तक दिखाया। इस मामले में पुलिस ने अब सौतेले पिता पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में एक शख्स से एक महिला ने वर्ष 2014 में दूसरा निकाह किया था। महिला के पहले पति से एक 14 साल की बेटी और एक बेटा था। आरोप है कि कुछ दिन बाद ही सौतेले पिता की बेटी पर नीयत खराब हो गई। मौका देख कर वह बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसे एक मोबाइल भी दिलाया। आरोप है कि उस मोबाइल पर वह सौतेली बेटी को अश्लील फोटो भेजता रहा। यह बात किसी और को बताने पर उसने उसके भाई की हत्या का डर दिखाया। 

सौतेले पिता की हरकतों से परेशान होकर बुधवार को पीड़िता सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराया। उसने बताया कि अब वह बालिग हो चुकी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके सौतेला पिता पर मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

Share.
Exit mobile version