सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस दो राज्यों की पुलिस के बीच तनातनी जारी है। पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी इस केस की छानबीन करने बिहार से मुंबई पहुंचे। बीएमसी (BMC) ने देर रात उनको क्वारनटीन कर दिया है। विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे। उन्हें मुंबई में पहली रात एसआरपीएफ के गोरेगांव के कैंप में बितानी पड़ी।

विनय तिवारी को क्वारंटीन किए जाने पर बिहार पुलिस ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बीएमसी (BMC) ने इस केस की जांच को रोकने के लिए एक तरीके से हाउस अरेस्ट किया है। महाराष्ट्र सरकार ने जांच को प्रभावित करने के लिए ये कदम उठाया है।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने नराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा, बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को आज 2 अगस्त को मुंबई में 11 बजे रात को ज़बरदस्ती क्वोरंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच करने बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!

https://twitter.com/ips_gupteshwar/status/1290008785617002496

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया। उनके अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस नहीं दिया गया। मजबूरन वो गोरेगांव के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं।

विनय तिवारी ने कहा कि हमारी टीम मुंबई में सही तरीके से काम कर रही हैं। हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

आपको बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा पटना में FIR दर्ज कराने के बाद, बिहार पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची हुई है। लेकिन बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद की खबर लगातार आ रही है।

Share.
Exit mobile version