सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की नामजद आरोपी बॅालीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई की पूछताछ जारी है। जांच के आठनें दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया को आज (शुक्रवार) सुबह साढ़े दस बजे सीबीआई ने पेश होने के कहा था।

सीबीआई रिया चक्रवर्ती से जानने की कोशिश कर रही है कि, आखिर 14 जून को सुशांत के कमरे में क्या हुआ था। उस घटना क्रम से जुड़ी हर पहलू पर सीबीआई छानबीन कर रही है। सीबीआई की अलग-अलग टीमें रिया चक्रवर्ती , सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी और शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है।

बता दें कि, सीबीआई की तीनों टीम सुशांत केस से जुड़े अहम गवाहों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई की एक टीम कुक नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है। सीबीआई की दूसरी टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं तीसरी टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

उधर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की है। सुशांत केस परिवार इस समय फरीदाबाद में है। मुलाकात के दौरान सुशांत की बहन रानी भी थीं। मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने कहा, ‘हम सुशांत के परिजनों के साथ हैं’। परिवार ने सीबीआई जांच कि मांग की थी, जिसके बाद सुप्रिम कोर्ट ने केस को सीबीआई को सौंप दी थी। परिवार ने सीबीआई की जांच पर संतुष्टि जताई है।

Share.
Exit mobile version