सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई की टीम जांच तेज कर दी है। इस केस के तह तक पहुंचने के लिए सीबीआई हरसंभव प्रयास कर रही है, जिससे लोगों में ये विश्वास हो रहा है कि सच सामने आ जाएगा। सुशांत केस का हकीकत सामने लाने के लिए सीबीआई की CFSL लैब सुशांत की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी करने की तैयारी में है।

बता दें कि देश मे ये तीसरा मामला होगा जब किसी केस में सीबीआई की CFSL टीम साइकोलॉजिक ऑटोप्सी करेगी। इससे पहले सुनंदा पुष्कर केस और दिल्ली में बुराडी में हुई 11 आत्महत्याओं में साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी हुई थी। साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी में सीबीआई की फोरेंसिक टीम सुशांत के दिमाग का अध्ययन करेगी।

सीबीआई सुशांत के रहन-सहन, दिनचार्य, मरने से कुछ दिन पहले उनके लोगों से व्यवहार, उनके व्हाट्सएप चैट, डायरी, किताब समेत कई चीजों की अध्यन केरेगी। सुशांत के परिवार दोस्तों करीबियों और उनके साथ रहने वाले कर्मचारियों से सुशांत की मनोदशा और व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।

वहीं, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की चार सदस्यीय फोरेंसिक टीम, राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेगी। बता दें कि सीबीआई की टीम सुशांत के घर में सुसाइड सीन को दो-दो बार रिक्रिएट कर चुकी है। साथ ही सुशांत से जुड़े हर लोगों से पूछताछ जारी है। मुमकिन है कि सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ केरेगी।

Share.
Exit mobile version