जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार अपने नापाक इरादे को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर कश्मीर से हैवानियत की खबर सामने आ रही है यहां दूसरे दिन आतंकियों ने महिलाओं और बच्चों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने बुधवार को बड़गाम में चडूरा इलाके में टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आतंकियों की गोलीबारी में उनका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक शाम करीब 7:55 पर बडगाम के चडूरा इलाके में आतंकियों ने अमरीन नाम की महिला के घर पर गोलीबारी की अमरीन को इसके बाद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया हमले में इनका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया जो उस वक्त घर पर ही था उसे हाथ में गोली लगी है पुलिस ने बताया इस जघन्य अपराध में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी शामिल है। फिलहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी गई है।

इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने श्रीनगर के सराय इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल को उन्हीं के घर के बाहर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उनकी 7 साल की बेटी भी घायल हो गई। बता दें कि कांस्टेबल सैफुल्लाह कादरी पर उस वक्त गोलीबारी की गई जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे।

सेना द्वारा चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी एक बार फिर घाटी में एक्टिव हो गए हैं। कश्मीर में आतंकी घटनाओं में इजाफा हुआ है। इससे पहले 13 मई को आता है क्यों नहीं पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद की पुलवामा में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।इससे एक दिन पहले 12 मई को बड़गाम में सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट की उनके कार्यालय में घुसकर हत्या कर दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version