जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी अपने नापाक इरादे क अंजाम दे रहे हैं आज एक बार फिर दो बड़गाम और पुलवामा जिलों में अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मारकर हत्या कर दी जानकारी तो ये भी है कि इस हमले में एक बाहरी शख्स ने घायल हुआ है। पुलिस के मुताबिक शाम 7:20 पर आतंकवादियों ने मध्य कश्मीर के बडगाम की गोठपुरा इलाके में तजमुल मोहिउद्दीन राथर के घर में घुसकर उसे गोली मार दी।

घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर पुलवामा जिले की दूसरी घटना में बिहार के रहने वाले बिसुजित कुमार को भी सर्कुलर रोड पर आतंकवादियों ने गोली मार दी। जख्मी हालत में घायल को पुलवामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले रविवार को ही पुलवामा में एक गैर स्थनीय मजदूर को गोली मार दी गई थी। हमले के बाद कारपेंटर मोहम्मद अकरम जिनकी उम्र 40 साल बताई जा रही थी, उनको एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया फिर यहां के SMHS अस्पताल भेजा गया। अकरम उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है और वह पुलवामा के अरहल में फर्नीचर का काम करता है।

बता दें जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ गई हैं। इसके चलते सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है,वहीं सेना के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी लगातार आम नागरिक और बाहरी नागरिकों को निशाना बना रहे हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version