गणतंत्र दिवस के दिन टैक्टर रैली के नाम पर किसानों ने कितना उपद्रव मचाया है? उसका अंदाजा आप देश की राजधानी दिल्ली के बिगड़े हालातों से लगा सकते हैं। 26 जनवरी के दिन किसानों ने सुरक्षा तोड़ते हुए जिस तरह से लाल किले पर झंडा फहराया था। अब उसे लेकर बवाल होना शुरू हो गया है। जिसको लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है और लोग एक-दूसरे के पाले मे गेंद डाल रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के सांसद सन्नी देओल की भी चर्चा हो रही है। आपको बता दें, लाल किले के प्राचीर पर झंडा फहराने वेल शख्स का नाम दीप सिद्धू है। जिसको लेकर कांग्रेस काफी हमलावर हो रही है।

कौन है दीप सिद्धू?

कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दीप सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि, खलिस्तानी दीप सिद्धू ने साजिश के तहत लाल किल पर झंडा फहराया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ये झंडा सिख झंडा नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, लाल किले पर झंडा फहराने वाला झंडा खालिस्तानी झंडा था।

दीप सिद्धू और सन्नी देओल का संबंध

इस झंडे के मामले में सन्नी देओल का नाम इसलिये लिया जा रहा है क्योंकि दीप सिद्धू खुद को बालीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सन्नी देओल का रिश्तेदार बताता है। इसके साथ ही दीप सिद्धू 2019 के लोक सभा चुनाव में सनी देओल के पूरे प्रचार में साथ था। इतना ही नहीं, दीप सिद्धू ने सनी देओल के साथ पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यही वजह है कि, कांग्रेस दीप सिद्धू पर निशाना साधते हुए  भाजपा को निशाने पर ले रही है।इस विवाद के बढ़ने के बाद सनी देओल की तरफ से बयान जारी करते हुए किनारा किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, उनका और उनके परिवार का दीप सिद्धू से कोई लेना देना नहीं है। हालाकि की सन्नी और पीएम मोदी की तस्वीरें दीप सिद्धू के साथ जमकर वायरल हो ही हैं। विवाद के बाद मामले की जांच चल रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version