बाराबंकी जिले के कद्दावर कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक सरवर अली तथा सूफियान अख्तर ने अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि इन नेताओं के सपा में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

दूसरे चरण में सपा को मिला अपार समर्थन – राजेंद्र चौधरी
दूसरी तरफ दूसरे चरण के मतदान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि राज्य विधानसभा के चुनाव के प्रथम चरण की तरह आज दूसरे चरण में भी समाजवादी पार्टी गठबंधन को मतदाताओं का प्रबल समर्थन मिला। यह समर्थन बता रहा है कि अगले चरणों में भी भाजपा का सफाया तय है। मतदाता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए उत्साहित दिखे।

यह भी पढ़े : हिजाब विवाद पर सीएम योगी आदित्यनाथ की इस बयान की चर्चा खूब हो रही

उन्होंने कहा कि प्रथम चरण की तरह आज दूसरे चरण में भी भाजपा और उसके कार्यकर्ता बन गए प्रशासनिक अधिकारियों ने सत्तादल के खिलाफ बहती हवा से खीझकर मतदान में गड़बड़ी करने की भरपूर कोशिशें की। धर्म-विशेष के मतदाताओं को खासतौर पर परेशान किया जा रहा है। उनको वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। तमाम लोगों के नाम मतदाता सूची से काटे गए। कई पोलिंग स्टेशनों से समाजवादी पार्टी के मतदान अभिकर्ताओं को बाहर कर दिया। कई जगह मतदान अधिकारियों का रवैया भी आपत्ति जनक रहा। मुरादाबाद जनपद के विधानसभा क्षेत्र ठाकुरद्वारा के बिलारी के थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह को हटाया नहीं गया, वे भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे है। बरेली में आूवला की ग्राम पंचायत धनौरा गौरी में दारोगा समाजवादी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version