केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई की कोरोना से मौत हो गई है। साथ ही दूसरे भाई की हालत गंभीर है और वो एम्स में भर्ती हैं। मृतक जितेंद्र बालियान केंद्रीय मंत्री के ताऊ के बेटे हैं। जितेंद्र हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में गांव कुटबी के प्रधान बने थे। पिछले कई दिनों से वो ऋषिकेश एम्स में भर्ती थे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का परिवार पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हुआ था. अब परिवार में कोहराम मचा हुआ है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के करीबियों ने जितेंद्र बालियान की मौत की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में अब तक निर्वाचित हुए ग्राम प्रधान समेत कई प्रत्याशियों की मौत हो चुकी है। कोरोना का संक्रमण यूपी के गांवों में तेजी से फैला है। जिसको लेकर प्रदेश सरकार ने गांवों में टेस्टिंग बढ़ायी है, बावजूद इसके लगातार मौतों की ख़बरें सामने आ रही है।


यूपी में कोरोना के 9391 नए मरीज

उधर, प्रदेश में कोरोना के मामलों में तेजी से कमी देखी जा रही है। बीते 24 घंटे के दौरान यहां कोरोना के 9391 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा 285 लोगों की मौत भी हुई है।

Share.
Exit mobile version