उत्तर प्रदेश पुलिस गुंडों के खिलाफ पूरी तरह एक्शन में है. राजधानी लखनऊ में मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को एसटीएफ की टीम ने ढेर कर दिया है. ये मुठभेड़ मड़ियांव इलाके में हुई, काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच गोली चलती रही, इसमें 2 बदमाश घायल हुए, वहीं बाद में उसकी मौत हो गई।

1 लाख का है इनामी
एसटीएफ ने जिस बदमाश को मार गिराया है, वो मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर और 1 लाख का इनामी बदमाश था। मुख्तार के गैंग में उसे हमेशा बड़ी जिम्मेदारी दी जाती थी, वो लंबे समय से फरार चल रहा था।

मुख्तार का एक और शूटर मारा गया
अली शेर के साथ एटीएस की टीम ने कामरान नामक बदमाश को भी मार गिराया है. कामरान के ऊपर पिछले 22 सितंबर को झारखंड की राजधानी में भाजपा नेता जीतराम मुंडा की हत्या का भी इल्जाम था।

पहले घायल हुए बदमाश
बदमाशों के साथ मुठभेड़ में कई राउंड गोलियां चली, इसमें बदमाश पहले घायल हुए, उसके बाद उनकी मौत हो गई। घायल बदमाशों को इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े- जानिए आखिर क्यों हारी भारत, क्या रही हार की वजह

यूपी एटीएस ने मुठभेड़ में 2 अपराधियों को ढेर कर दिया। मारे गए बदमाशों के पास से 1 कार्बाइन 30 एमएम, 2 पिस्टल, 1 देसी तमंचा और 1 मोटरसाइकिल मिला है। वहीं, भारी मात्रा में कारतूस भी जब्त किए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version