Deepotsav 2022: हाल ही प्रधानमंत्री ने रिकॉर्ड तोड़ अयोध्या दीपोत्सव का उद्घाटन किया, दीपोत्सव के हिस्से के रूप में रविवार को लगभग 18 लाख मिट्टी के दीपक जलाए गए, दिवाली समारोह जिसमें आतिशबाजी, एक लेजर शो और राम लीला का मंचन जैसे कार्यक्रम हुए।

शिव्या पठानिया को लोकप्रिय रूप से भारतीय टेलीविजन की दिव्य सुंदरता के रूप में जाना जाता है। उनका स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने किया और पीएम मोदी ने भी सीता के रूप में राम जी के राज्य अभिषेक और राम जी और सीता जी की आरती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पीएम नरेंद्र मोदी जी द्वारा की।

Must Read: Viral Vedio: लखनऊ की एक महिला ने दिवाली पर सड़क किनारे दियों की दुकानें तोड़ी, वीडियो हुआ वायरल

यह पहला साल होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपोत्सव का दौरा करेंगे और उत्थान और उत्सव में हिस्सा लेंगे। शिव्या पठानिया कहती हैं – “एक अभिनेता के रूप में हम काम करते हैं और विभिन्न भूमिकाएं करना चाहते हैं.. लेकिन सीएम योगी जी और देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के समान मंच शेयर करने से मेरे अपने सपनों से परे है .. इस तरह स्वागत किया जाना और दिवाली पर अयोध्या में सक्षम होना एक ईश्वर का आशीर्वाद है। ”

Must Read: Rajasthan: राजस्थानी बेरोजगारों ने मनाई काली दिवाली, उपेन यादव ने कहा-‘ कांग्रेसी नेताओं को जमानत बचाना भी  हो जाएगा मुश्किल’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version