टी-20 क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से भारत की हार के बाद कई अटपटे केस देखने को मिले। अभी हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर के गंज थाने से सामने आया है। जहां पर एक पति ने अपनी बीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पति ईशान मियां के मुताबिक 24 अक्टूबर को टी-20 में भारत बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान से हार गया था, इसके बाद पत्नी राबिया शम्सी ने भारत की हार का जश्न मनाया और आतिशबाजी की। उसने वॉट्सऐप स्टेटस पर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया। पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा।

दिल्ली सरकार ने फ्री राशन योजना को 6 महीने के लिए बढ़ाया, केंद्र सरकार से भी की अपील

राबिया की इस हरकत की जानकारी ईशान को इसकी जानकारी उसके दोस्तों से हुई। 29 अक्टूबर को ईशान ने रामपुर SP को अपनी बीवी के खिलाफ तहरीर सौंप दी। उसने बतौर साक्ष्य अपनी वॉट्सऐप स्टेटस का स्क्रीन शॉट भी दिया है। जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद 5 नवंबर को पुलिस ने राबिया और उसके मायके वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।ईशान मियां के मुताबिक राबिया शम्सी का मायका गंज रामपुर का है। उसकी भाभी उरूज शम्सी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। आरोप है कि पाकिस्तान की जीत पर राबिया, उसकी भाभी और बाकी मायके वालों ने जश्न मनाया था। ईशान ने तहरीर में लिखवाया कि जिस तरह पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी की गई है। उससे लगता है कि राबिया और उनके मायके वालों के दिलों में भारत के लिए नफरत है।

इस मामले पर राबिया ने सफाई पेश करते हुए कहा कि – उनके फोन से वॉट्सऐप स्टेटस किसी बच्चे ने लगा दिए होंगे। इसके स्क्रीन शॉट लेकर पति ने मुद्दा बना दिया है। उनकी शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। ईशान दिल्ली में काम करता है। आरोप हैं कि पति ने मारपीट करके उसको घर से निकाल दिया। इसलिए इन दिनों मायके में है।

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version