उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज अलीगढ़ विधानसभा की ओर रुख करेंगी। प्रियंका शनिवार को रोड शो और जनसभा के माध्यम से जनता को संबोधित कर वोट मांगेंगी का प्रयास करेंगीं।आपको बता दें कि प्रियंका गांधी शनिवार दोपहर को अलीगढ़ के इग्लास पहुंचेंगी। यहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति धनगर के लिए रोड शो करेंगी, जिसके तहत जनता से उनका सपोर्ट और वोट मांगेंगी। इसके बाद इगलास विधानसभा में रोड शो किया जाएगा और फिर वहां से प्रियंका गांधी अलीगढ़ की ओर रुख करेंगी, जहां की शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद सलमान इम्तियाज और कोल विधासभा सीट से प्रत्याशी विवेक बंसल के समर्थन में प्रियंका रोड शो करेंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक इस रोड शो के तहत प्रियंका एसपी सिटी ऑफिस के सामने से कठपुला, सिविल लाइन समेत पूरे नगरीय क्षेत्र को कवर करेंगीं। कांग्रेस माहसचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के समापन के बाद अलीगढ़ के मैरिस रोड स्थित शहनाई बैंक्वेट हॉल में एक जनसभा का आयोजन होगा। जिसमे प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी। इस दौरान जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस पदाधिकारी शामिल रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version