UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने प्रदेश की जनता के लिए एक के बाद बड़ा फैसला ले रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी ने यूपी की जनता के लिए एक और हितकारी कदम उठाया है। आपको बता दें कि सीएम योगी के निशाने पर अब प्रदेश के ड्रग कारोबारी आ गए हैं। बताया जा रहा है कि अब यूपी सरकार ड्रग का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लेगी। आपको बता दें कि अब सरकार ने प्रदेश के ड्रग माफियाओं को भी दंगाइयों की श्रेणी में ले आई है।

क्या है योगी सरकार की तैयारी

बताया जा रहा कि यूपी की योगी सरकार ने ये साफ कर दिया है कि अब नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में ड्रग का कारोबारी करने वालों की संपत्तियों को जब्त किया जाएगा। साथ ही दंगाइयों की तरह ही उनकी भी प्रदेश में जगह तस्वीरें लगाई जाएंगी। योगी सरकार अब प्रदेश के अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ा ऐक्शन लेने वाली है।

ये भी पढ़ें: Lalit Hotel: मुंबई के होटल ललित को बम से उड़ाने की धमकी, बचाने के लिए मांगी 5 करोड़ की फिरौती! जानिए पूरा मामला

इनके खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के सभी अवैध शराब कारोबारियों की संपत्ति को जब्त किया जाएगा। साथ ही उनके सार्वजनिक तौर पर पोस्टर लगाएं जाएंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में ड्रग के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा की जाएगी। सीएम योगी ने कहा कि ये सभी ड्रग माफिया राष्ट्रीय अपराधी हैं और इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, इन्हें हर हाल में सजा दी जाएगी।

अब राष्ट्रीय अपराध के तहत होगी कार्रवाई

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से यूपी में अवैध शराब कारोबार काफी तेजी से बढ़ा  है। ऐसे में सीएम योगी का ये फैसला प्रदेश की जनता के लिए काफी हितकारी साबित होगा। ड्रग्स के कारोबार में लगे हुए सभी लोगोंं के खिलाफ अब राष्ट्रीय अपराध के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: YouTube Restricted Mode: यूट्यूब पर बच्चे नहीं देख सकेंगे अश्लील वीडियों, ये सिमप्ल ट्रिक्स एक बार जरूर आजमाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version