Weather News: देश भर के लिए कई राज्यों में बारिश की वजह से जनजीवन काफ़ी अस्त व्यस्त हो गया हैं। अब मौसम विभाग ने दिल्ली में उमस और गर्मी से राहत मिलने की संभावना जारी की हैं। मौसम विभाग में दिल्ली का न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया है इसके अलावा आज दिल्ली में गरज के साथ बारिश की संभावना है ।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस पर अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। अगले 24 घंटे के दौरान तेलंगाना, उत्तरी तटीय, आँध्र प्रदेश, दक्षिण छत्तीसगढ़, दक्षिण ओडिशा, दक्षिण मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों दक्षिण गुजरात और तटीय कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है।

Also Read: Best Battery Phone: एक बार चार्ज करने पर 3 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी, 10 हजार है बस कीमत

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक़ श्रीनगर में आज का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा है। राजधानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया है। वहीं राजधानी मुंबई में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: Rahul Gandhi Fake Video: Zee-न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत रोक, गिरफ्तारी पर लगाई रोक!

स्काइमेट वेदर की रिपोर्ट के अनुसार सिक्किम, मणिपुर, मिज़ोरम, त्रिपुरा, असम के कुछ हिस्सों, अरुणाचल प्रदेश, उड़ीसा, लक्षद्वीप, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली समय एक दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version