Weather News: दिल्ली समेत कई राज्यों में आज बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक गुजरात, कोंकण, गोवा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, यूपी, बिहार आदि राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश होगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश में भी बारिश का अलर्ट जारी है। राजधानी लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

कुछ राज्यों में बाढ़ की हालात बने

आईएमडी की जानकारी के मुताबिक जहां बारिश की वजह से कुछ राज्यों को राहत मिली है तो कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। बिहार की राजधानी पटना में आज का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वही गाजियाबाद में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: Asad Rauf Death: एलीट पैनल का हिस्सा रह चुके अंपायर असद रऊफ का निधन, शोक में डूबा पाकिस्तान

दिल्ली यूपी समेत कई राज्यों में बारिश

स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक आज गुजरात, कोंकण, गोवा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, यूपी, बिहार आदि राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश समेत कुछ राज्यों में बारिश की चेतावनी जारी की है। मुंबई में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। भोपाल में आज का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: UNHRC: संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की बैठक में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कही ये बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version