Weather News: मॉनसून के दौर में कई राज्यों में जमकर बारिश हो रही हैं। पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय समेत कई राज्यों में आज भी बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग ने आज दिल्ली में भी बादल छाए रहने की आशंका जताई हैं। लेकिन बारिश का अनुमान नहीं है। राजधानी दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। वहीं श्रीनगर में आज का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

राजधानी का न्यूनतम तापमान

उत्तर भारत के अन्य राज्यों में अभी भी बारिश का दौर जारी हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में आज भी बारिश की संभावना हैं। राजधानी लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया हैं। इसके अलावा बिहार की राजधानी पटना में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: Bihar New Government Formation: इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार तेजस्वी यादव संग पहुंचे राजभवन, सरकार बनाने का दवा किया पेश

13 अगस्त तक बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार आज 10 अगस्त से 13 अगस्त तक झारखंड पश्चिम बंगाल में भारी बारिश का अनुमान जताया गया हैं। जबकि उड़ीसा में 13 अगस्त तक बारिश का अलर्ट जारी है। राजधानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा राजधानी मुंबई में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version