आज से शारदीय नवरात्रों की शुरुआत हो गई है। आज से लेकर अगले नौ दिनों तक माता रानी के नौ रूपों की पूजा की जाती है। इस बार माता रानी का आगमन डोली पर हो रहा है। आइए जानते है कि नवरात्रि का पहला दिन किन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा।

मेष राशि

आपके निजी मामले पक्ष में रहेंगे। घनिष्ठ साथी की अपेक्षाओं पर आप खरे उतरेंगे। सहजता, शुभता का संचार रहेगा। आदर्शवाद को बल मिलेगा।

वृषभ राशि

परिश्रम की तुलना में प्रतिफल सामान्य रहेगा। निवेश और खर्च पर नियंत्रण रखें। उधार के लेन-देन से बचें।

विरोधी सक्रियता दिखाएंगे।

मिथुन राशि

मनोबल ऊंचा रहेगा। असंभव को संभव करके दिखा सकते हैं। जोखिम उठाएंगे। लाभ पर फोकस बढ़ेगा। कार्य व्यापार में गति आएगी।

कर्क राशि

विषयों में सक्रियता से कार्य करें। हर हाल में सकारात्मक बने रहें। कार्य व्यापार बढ़त पर रहेंगे। सुविधाओं पर जोर रहेगा। यात्रा की संभावना है।

सिंह राशि

आर्थिक गतिविधियों में सफल होंगे। सामाजिक कार्यां में बेहतर रहेंगे। विश्व बंधुत्व को बल मिलेगा। प्रशासनिक कार्य पक्ष में रहेंगे।

कन्या राशि

घर में प्रियजनों की आवक बढ़ेगी। अपनों संग खुशियां साझा करेंगे। प्रबलता का लाभ उठाएंगे। धनधान्य में वृद्धि होगी। 

तुला राशि

नवीन कोशिशों में तेजी आएगी। गरिमा बनाए रखेंगे। निजी गतिविधियों व्यस्तता रहेगी। निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे।

वृश्चिक राशि

खर्च पर नियंत्रण रखें। विपक्ष को गंभीरता से लें। आदर्शवाद पर जोर देंगे। मजबूती से अपनी बात रखेंगे। प्रबंधन में रुझान रहेगा।

धनु राशि

आर्थिक उपलब्धियों के लिए अच्छा दिन है। धनराशि जुटाने में सफल होंगे। विपक्ष पीछे हटेगा। चर्चा में प्रभावी रहेंगे। प्रतिभा संवार पाएगी। 

मकर राशि

चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे। सभी वर्ग के लोग सहयोगी होंगे। शुभ प्रस्ताव प्राप्त होंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी। पुरस्कृत हो सकते हैं। 

कुंभ राशि

भाग्य की प्रबलता बढ़ाने वाला दिन है। सभी कार्य सधेंगे। निसंकोच आगे बढ़ेंगे। धर्म और आस्था को बल मिलेगा। महत्वपूर्ण जानकारी मिलना संभव है।

मीन राशि

जोखिम लेने से बचें। अप्रत्याशित घटनाक्रम बना रह सकता है। सफलता का प्रतिशत सामान्य रहेगा। परिजन सहयोगी रहेंगे। भावनाओं पर अंकुश रखें।

Share.
Exit mobile version