Shobhit University Gangoh: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनांक 09-12-2022 को स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग में एम.बी.ए. व बी.बी.ए. द्वितीय वर्ष के छात्रों ने प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह एवं संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर ने माँ सरस्वती एवं बाबू विजेंद्र जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया, तत्पश्चात विभाग की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना एवं कुलगीत गाया गया।

फ्रेशर पार्टी का आयोजन


कार्यक्रम की शुरुआत में विभागध्यक्ष डॉ. सोमप्रभ दुबे ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह, संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर को पुष्पगुच्छ भेट कर उनका स्वागत किया तथा सभी छात्र एवं छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।कार्यक्रम में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग के छात्रों ने नृत्य, गीत, शायरी, नाटक प्रस्तुत व् अनेक खेलों के द्वारा समारोह को यादगार बनाया। इस अवसर पर प्रथम वर्ष के छात्रों ने भी कार्यक्रम में अनेक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की। कार्यक्रम के अंत में एम.बी.ए. प्रथम सेमेस्टर से मिस्टर फ्रेशर शिवम् व् बी.बी.ए. प्रथम सेमेस्टर से मिस फ्रेशर अलिशबा चुनी गईं। निर्णायक मंडल में डॉ. शिवानी एवं मिसेज रितु शर्म ने मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर का चुनाव किया।

ये भी पढ़ें: SSC GD Constable के 45284 पदों पर निकली जोरदार भर्ती, फटाफट करें आवेदन

प्रमुख लोग रहे मौजूद


इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं सभी छात्र-छात्राओं को अनेक शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर ने सभी मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर को पुरस्कृत कर शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम के अंत में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर अभिमन्यु उपाध्याय ने मुख्य अतिथि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह, संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर का आभार व्यक्त एवं धन्यवाद प्रकट किया।इस अवसर पर कार्यक्रम में हर्ष पंवार, स्वाति राजौरा, आदेश कुमार, पारुल त्यागी अदिति गर्ग एवं राहुल कुमार आदि शिक्षकगण का पूर्ण सहयोग रहा।

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: दिल्ली की टीम में VIRENDER SEHWAG के बेटे की एंट्री, पिता की कार्बन कॉपी हैं ARYAVEER

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version