गोवा शिपयार्ड लिमिटेड ने डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल है। गोवा शिपयार्ड लिमिटेड में प्रासंगिक दस्तावेजों और मूल डिमांड ड्राफ्ट के साथ ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी प्राप्त करने की अंतिम तिथि 4 मई है।

ये भी पढ़ें: http://UPSC CISF AC Result 2022: लिखित परीक्षा का परिणाम जारी, 77 उम्‍मीदवारों का हुआ चुनाव, ऐसे करें चेक

गोवा शिपयार्ड लिमिटेड रिक्ति विवरण:

ये भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 1 रिक्ति उप प्रबंधक (पेंट), उप प्रबंधक (यांत्रिक), उप प्रबंधक (वित्त) के पद के लिए है, 3 रिक्तियां हैं उप प्रबंधक (नौसेना वास्तुकला) और उप प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स) के पद। सहायक प्रबंधक (वित्त) के पद के लिए दो रिक्तियां हैं।

गोवा शिपयार्ड लिमिटेड आवेदन शुल्क:

आवेदन शुल्क ₹500 है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

उम्मीदवारों को वास्को-डी-गामा, गोवा में देय “गोवा शिपयार्ड लिमिटेड” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के रूप में आवेदन शुल्क जमा करना होगा

गोवा शिपयार्ड लिमिटेड: जानिए आवेदन कैसे करें

1.गोवा शिपयार्ड की आधिकारिक वेबसाइट goashipyard.in पर जाएं

2.होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें

3.लिंक ‘जीएसएल करियर’ पर क्लिक करें

4.इसके बाद अप्लाई नाउ लिंक पर क्लिक करें

5.आवेदन पत्र भरें

6.आवेदन शुल्क जमा करें

7.सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें

8.भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र को प्रिंट करना होगा और उम्र, अनुभव, योग्यता, श्रेणी, और अन्य प्रासंगिक दस्तावेजों के समर्थन में सभी प्रासंगिक दस्तावेजों की हार्ड कॉपी मूल डिमांड ड्राफ्ट के साथ संलग्न करनी होगी, और पोस्ट करना होगा: सीजीएम (एचआर एंड ए), एचआर विभाग, डॉ. बी.आर. अम्बेडकर भवन, गोवा शिपयार्ड लिमिटेड, वास्को-डी-गामा, गोवा – 403802।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version