महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए MAHATRANSCO की आधिकारिक साइट mahatransco.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मई, 2022 तक है।

ये भी पढ़ें: http://यूपी पुलिस SI के एडमिट कार्ड जारी, इस तरह करें डाउनलोड

यह भर्ती अभियान संगठन में 223 सहायक अभियंता पदों को भरेगा। ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तिथि जून/जुलाई 2022 है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण

असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रांसमिशन): 170 पद
सहायक अभियंता (दूरसंचार): 25 पद
असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल): 28 पद

उम्मीदवार जो उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना में शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवार की आयु सीमा 38 वर्ष से कम होनी चाहिए। ईडब्ल्यूएस और अनाथ सहित आरक्षित रिक्ति के लिए आवेदन करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 43 वर्ष है। चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन टेस्ट शामिल होगा। ऑनलाइन परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार की बहुविकल्पीय परीक्षा की होगी। ऑनलाइन परीक्षा में मराठी भाषा की परीक्षा शामिल होगी। ऑन-लाइन टेस्ट में प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए चयन सूची तैयार की जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क खुली श्रेणी के लिए ₹700/- और आरक्षित वर्ग और ईडब्ल्यूएस और अनाथ के लिए ₹350/- है। परीक्षा शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग/क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड (रुपे/वीसा/मास्टरकार्ड/मेस्ट्रो)/आईएमपीएस/मोबाइल वॉलेट के माध्यम से करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और DNP EDUCATION को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version