कक्षा 11 प्रथम वर्ष जूनियर कॉलेज (FYJC) में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के लिए एक अस्थायी कार्यक्रम की घोषणा की गई है। अगले महीने शुरू होने वाले मॉक रजिस्ट्रेशन राउंड के बाद ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 17 मई से शुरू होगी

ये भी पढ़ें: http://UKPSC न्यायिक सेवा सिविल जज परीक्षा परिणाम 2021 घोषित

“वास्तविक प्रक्रिया में छात्रों को समझने और किसी भी गलती से बचने में मदद करने के लिए आयोजित नकली पंजीकरण प्रक्रिया 1 से 14 मई तक आयोजित की जाएगी। इसके बाद फॉर्म भरने की प्रक्रिया का पहला भाग होगा। जिसमें उम्मीदवार अपने सभी मूल विवरण भर सकते हैं। और परिणाम घोषित होने तक प्रतीक्षा करें। जिसके बाद उन्हें कॉलेज की प्राथमिकताओं को भरना होगा, इसे परिणाम घोषित होने के पांच दिनों के भीतर पूरा करने की आवश्यकता है, “महेश पालकर, शिक्षा निदेशक (माध्यमिक) ने जारी अस्थायी प्रवेश कार्यक्रम के अनुसार कहा। शिक्षा निदेशालय द्वारा।

इसके अलावा स्कूल के प्रधानाचार्यों के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम भी बुधवार से 27 अप्रैल तक शुरू हो गया है। सभी स्कूलों को एक अधिकारी नियुक्त करना है जो स्कूल में FYJC प्रवेश प्रक्रिया का प्रभारी होगा। एक प्रशिक्षण कार्यक्रम तैयार किया गया है जिसके आधार पर प्रत्येक स्कूल के प्रवेश प्रतिनिधि को मुंबई मंडल में सत्र में भाग लेना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और DNP EDUCATION को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version