अगर आप बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि देश के सबसे बड़े बैंकों में गिना जाने वाले एसबीआई बैंक में एक साथ कई बंपर भर्तियां खुलने जा रही हैं। जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर पीओ के पद पर नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को अब बहुत जल्द नौकरी मिलने वाली है।

https://www.dnpindiahindi.in/%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%8d%e0%a4%af/teacher-arrested-for-sexually-assaulting-minor-students/

प्रोबेशनरी ऑफिसर पीओ बनने का सुनहेरा मौका

भारतीय स्टेट बैंक की ओर से पीओ के पद पर बंपर वैकेंसी जारी हुई है। एसबीआई में  2056 पदों पर भर्तियां होंगी। अगर आप है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर बनना चाहते हैं तो आपको इसके लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यहां से आपको बहुस सारी जानकारी मिल जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 अक्टूबर 2021 से 25 अक्टूबर 2021 तक चलेगी। आवेदन की इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन से वैकेंसी की पूरी जानकारी ले सकते हैं। आपको आवेदन के लिए सबसे पहले वेबसाइट की होम पेज पर दिए Current Opening लिंक पर क्लिक करके जा सकते हैं। इसके बाद आपको RECRUITMENT OF PROBATIONARY OFFICERS ADVERTISEMENT NO: CRPD/PO/2021-22/18 के लिंक पर क्लिक करना होगा। यहां पर जाकर आप New Registration पर दिए ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं। इसके बाद आपको यहां पर डिटेल भरनी पड़ेंगी। इसके बाद आप प्राप्त रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से एप्लीकेशन फॉर्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट लेना न भूलें।

उम्र की सीमा

अप्लाई करने के लिए आपको  21 साल से अधिक और 30 साल से कम उम्र होना जरूरी है। इस तरह आप अप्लाई करके बैंक में नौकरी की तलाश कम कर सकते हैं। इसके साथ ही बीच-बीच में आप साइट पर जाकर इसकी जानकारी भी ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version