Shobhit University Gangoh : शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनांक 14-10-2022 को स्कूल ऑफ बायोलॉजिकल इंजीनियरिंग एंड लाइफ साइंसेज विभाग में अंतिम वर्ष के छात्रों ने प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह, एवं डीन, रिसर्च एंड डीन एसबीएलएस प्रो.(डॉ) राजीव दत्ता ने माँ सरस्वती एवं बाबू विजेंद्र जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया, तत्पश्चात छात्रों द्वारा सरस्वती वंदना की गई।

नृत्य व गीत से यादगार बनी फ्रेशर पार्टी


कार्यक्रम में स्कूल ऑफ बायोलॉजिकल इंजीनियरिंग एंड लाइफ साइंसेज विभाग के छात्रों ने नृत्य, गीत व प्रहसन प्रस्तुत कर समारोह को यादगार बनाया। इस अवसर पर प्रथम वर्ष के छात्रों में खुशी का माहौल था। कार्यक्रम के अंत में बीएससी प्रथम वर्ष से मिस्टर फ्रेशर हमजा व मिस फ्रेशर प्राची चुनी गईं। वहीं एमएससी प्रथम वर्ष से मिस्टर फ्रेशर अभिनव व मिस फ्रेशर इकरा चुनी गईं।इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं सभी छात्र-छात्राओं को अनेक शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर को उन्होंने पुरस्कृत भी किया।

प्रमुख लोग रहे मौजूद


कार्यक्रम का आयोजन मिसेज सरिता शर्मा के नेतृत्व में एमएससी एवं बीएससी के छात्रों द्वारा सफतापूर्वक किया गया। मिसेज सरिता शर्मा ने कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह का आभार व्यक्त एवं धन्यवाद प्रकट किया।

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

इस अवसर पर कार्यक्रम में डॉ. गरिमा वर्मा, डॉ. विनय कुमार, डॉ. ऋषभ चित्रांशी, डिप्सी गोयल, पारुल सैनी, सोनाली राव एवं अंकुर चौहान, राजकुमार सिंह आदि का विशेष सहयोग रहा।

Also Read: Education: अब EWS और OBC के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के कोचिंग की नहीं भरनी होगी फीस, सरकार का बड़ा फैसला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version