Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के ‘स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज’ के छात्र प्रशांत कृष्ण ने दिनांक 1 जून 2022 को हुई CLAT PG 2022 की परीक्षा में सामान्य वर्ग में 1103वां रैंक प्राप्त किया है। इस आधार पर प्रशांत को प्रथम काउंसलिंग में ‘धर्मशास्त्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, जबलपुर’ में सीट अलॉट हुई है। प्रशांत कृष्ण ने वर्ष 2019 में शोभित विश्विद्यालय, गंगोह से एल.एल.बी एवं वर्ष 2021 में एल.एल.एम की डिग्री प्राप्त की है। प्रशांत कृष्ण ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं शोभित विश्विद्यालय, गंगोह के वाईस-चांसलर सर, रजिस्ट्रार सर, डीन प्रो.(डॉ.) प्रीतम सिंह पंवार, समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी, डॉ. नमित वशिष्ठ, आदि सभी शिक्षकगण को दिया और कहा कि मेरे माता-पिता एवं सभी शिक्षकगण के प्रयास के बिना ये सफलता मेरे लिए असंभव थी। कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) देश भर के 22 राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों द्वारा प्रस्तुत स्नातक (UG) और स्नातकोत्तर (PG) कानून कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है। क्लैट का आयोजन राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ द्वारा किया जाता है।    

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने छात्र प्रशांत कृष्ण को क्लैट में सफलता प्राप्त करने के लिए अनेक शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के सभी शिक्षकगण अपने अथक प्रयासों से सभी विद्यार्थियों को हर प्रतियोगिता के लिए तैयार कर रहे हैं जिससे सभी विद्यार्थी हर क्षेत्र में निश्चित ही सफलता प्राप्त कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भारत के 5 स्कूलों का नाम आया विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्कूल में

इस अवसर पर ‘स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज विभाग’ के डीन प्रो.(डॉ.) प्रीतम सिंह पंवार ने प्रशांत कृष्ण को अनेक शुभकामनाएं दीं और कहा कि शिक्षक का प्रथम दायित्व छात्र के लक्ष्य में उसका साथ देना होता है जिसके लिए वह कार्य कर रहा है। विभाग के समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी ने इस अवसर पर प्रशांत कृष्ण के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर रविकांत दीक्षित, आदित्य तोमर, अंकिता कुमारी, शक्ति सिंह, उस्मान उल्ला खान आदि सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में है इंडिया का ये मिनी स्विट्जरलैंड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version