बॉलीवुड में अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस हाल-फिलहाल एक मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसी हुई हैं। इसी मामले के कारण अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर भी रोक लिया गया था,परंतु बाद में ईडी के द्वारा उन्हें छोड़ दिया गया और एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत दे दी गई। जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक लुकआउट नोटिस जारी किया है। इस नोटिस के कारण ही उन्हें विदेश जाने से रोका जा रहा था।

शो के लिए बाहर जा रही थी जैकलीन फर्नांडिस

आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस अपने एक शो के लिए विदेश रवाना हो रही थी, पर उन्हें विदेश जाने से पहले यह एयरपोर्ट पर ईडी के द्वारा हिरासत में ले लिया गया। बाद में ईडी ने एक्ट्रेस को छोड़ दिया और इसी के साथ उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत भी दे दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले के चलते लुकआउट नोटिस भेजा गया था। इसी मामले की पूछताछ के लिए दिल्ली में भी ईडी के अधिकारियों ने उन्हें बुलाया था।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के लिए बता दें कि ईडी ने अभी कुछ दिनों पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दायर किया था। इसके अंतर्गत सुकेश चंद्रशेखर और अन्य लोगों के खिलाफ भी एक चार्जशीट दायर की गई थी। यह मामला तब जाकर आगे बढ़ा जब सुकेश और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के बीच वित्तीय लेनदेन से संबंधित सबूत मिले। इस मामले की छानबीन और पूछताछ में जब चंद्रशेखर से पूछताछ की गई, तो उस दौरान कई ऐसे खुलासे हुए जो कि हैरान करने वाले थे।

चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान कहा कि उन्होंने जैकलिन को 52 लाख का एक घोड़ा और चार फारसी बिल्लियां गिफ्ट में दी थी। वह बिल्लियां काफी कीमती थी क्योंकि एक बिल्ली की कीमत ही ₹9 लाख थी। चंद्रशेखर ने यह भी बताया कि उन्होंने जैकलीन को हीरे से जड़ा हुआ एक हार का सेट, क्रॉकरी के साथ और भी कई तरह के उपहार भी दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version