Amrapali Nirahua Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और आए दिन कोई न कोई स्टार चर्चा में होते हैं और वजह है उनके गाने। फैंस के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। भोजपुरी दर्शक इस हाई डिमांडेड कपल को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में हों या गाना पुराने होने के बावजूद वायरल हो जाता है। भोजपुरी वीडियो को लेकर लोगों का जबरदस्त क्रेज है। एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Nirahua Song) की जोड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

हर बार धमाल मचा देती है आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। हमेशा की तरह आम्रपाली इस गाने में बोल्ड और हॉट मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं। गाना ‘पलंगिया तोड़ देंगे, भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का है। वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की जोड़ी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही है दोनों जोड़ियों के बीच की कैमिस्ट्री शानदार है और रोमांस भी इनका कातिलाना है।

Also Read : Bhojpuri Sexy Video: पवन सिंह और काजल रघवानी ने लगाई आग, दर्शकों के छूटे पसीने

फैंस पसंद कर रहे हैं यह गाना

निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘पलंगिया तोड़ देंगे’ भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह कपल बेडरूम के अंदर डांस करता हुआ नजर आ रहा है जहां दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है। यह जोड़ी गाने वीडियो या फिल्म में आग लगाने के लिए काफी है। फैंस इस कपल को साथ देखना पसंद कर रहे हैं। वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है और वे वाकई वीडियो को देखने लायक बनाते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

ताबड़तोड़ वीडियो को देख रहे हैं फैंस

निरहुआ और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का भोजपुरी गाना गांव से लेकर शहर तक में धूम मचा रहा हैं। फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ के गाने को अंतरा सिंह प्रियंका और मोहन राठौर ने गाया है। गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं। संगीत स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने दिया है। इस गाने को Enter 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कमेंट सेक्शन में दोनों के फैंस जमकर दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version