Amrapali Nirahua Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और आए दिन कोई न कोई स्टार चर्चा में होते हैं और वजह है उनके गाने। फैंस के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। भोजपुरी दर्शक इस हाई डिमांडेड कपल को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में हों या गाना (Amrapali Nirahua Song) पुराने होने के बावजूद वायरल हो जाता है। भोजपुरी वीडियो को लेकर लोगों का जबरदस्त क्रेज है। एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप उल्लू की ‘शहद’ जैसी बोल्ड वेब सीरीज को भूल जाएंगे।

शानदार केमेस्ट्री देख फैंस हुए क्रेजी

भोजपुरी दर्शकों को निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘जाए दा ऐ जान’ काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में कपल बेडरूम के अंदर डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह आम्रपाली इस गाने में बोल्ड और हॉट मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की जोड़ी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही है दोनों जोड़ियों के बीच की कैमिस्ट्री शानदार है और रोमांस भी इनका कातिलाना है। यह जोड़ी गाने वीडियो या फिल्म में आग लगाने के लिए काफी है। फैंस इस कपल को साथ देखना पसंद कर रहे हैं। वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है और वे वाकई वीडियो को देखने लायक बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

गाने को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

निरहुआ और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अब तक 72 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दोनों को एक साथ प्यार किया जाता है और उन्हें पावर पैक जोड़ी के नाम से जाना जाता है। वहीं अगर भोजपुरी की बात करें तो इंडस्ट्री भी बड़े बजट की फिल्मों से शोहरत हासिल कर रही है। इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह जोड़ी अपनी पावर-पैक परफॉर्मेंस से दर्शकों को दीवाना बना रही है। इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव ने गाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। इस गाने को ‘निरहुआ ऑफिसियल’ यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कमेंट सेक्शन में दोनों के फैंस जमकर दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version