Aryan Khan: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) का है। इस वीडियो ने आने के बाद हर जगह अनन्या पांडे को ट्रोल किया जाने लगा है तो ऐसा आखिर क्या है इस वीडियो में आइए जानते हैं।बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हमेशा से चर्चा में रहने वाले स्टार किड रहे हैं। हैंडसम हंक होने के साथ-साथ आर्यन अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में रहे है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

देखिये यह वायरल वीडियो

यह वीडियो एक पार्टी इवेंट का है जहां पर अनन्या और आर्यन दोनों ही मौजूद थे। अनन्या इस इवेंट में पहले से थी और उनके कुछ देर बाद आर्यन यहां पहुंचते हैं। बताया जाता है कि अनन्या और आर्यन काफी अच्छे दोस्त है पर इस इवेंट के दौरान आर्यन जब आए तो अनन्या को देख उन्होंने किसी अजनबी की तरह इग्नोर कर दिया। बिना अपनी दोस्त से मिले आर्यन इवेंट में शरीक रहे और फिर बाद में निकल गए । इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है और यूजर्स ने इसपर जमकर रिएक्शन दिए है।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

आर्यन को अपना क्रश बता चुकी हैं अनन्या

बता दें, हाल ही में करण जौहर के शो में अनन्या ने आर्यन को अपना क्रश बताया था और कहा था कि वो उन्हे बेहद क्यूट लगते हैं। अब ऐसे में आर्यन का उन्हे इस तरह इग्नोर करना बेइज्जती से कम नहीं माना जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या के पास इस वक्त ड्रीम गर्ल और खो गए हम कहां जैसी फिल्में है। हाल में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। लगातार कई फ्लॉप के बाद अनन्या को अपने करियर के लिए एक हिट की तलाश है। वहीं आर्यन खान की बात की जाए तो शाहरुख के बेटे जल्द बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है पर वो बतौर एक्टर नहीं बल्कि फिल्म मेकर बनना चाहते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख के बेटे आर्यन कैमरे के पीछे से कितना कमाल दिखा पाते हैं।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: रिश्ता कितना भी हो पुराना, ये 4 चीजें अपने पार्टनर को बोलना कभी ना भूलें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version