बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार दोपहर तड़के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय में हाजिरी लगाने के लिए जाते हुए देखा गया।आर्यन खान के साथ एनसीबी दफ्तर में उनके वकील मानशिंदे भी मौजूद होंगे। आर्यन खान जेल से रिहा होने के बाद शुक्रवार को पहली बार एनसीबी दफ्तर गए हैं। बीते 28 अक्टूबर को ही ड्रग मामले में आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। जिसके बाद उन्हें जांच में सहयोग करने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगाने के लिए आना था। नियमों का पालन करते हुए आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचे हैं।

एनसीबी दफ्तर पहुंचे आर्यन खान


आर्यन खान अपने  बांद्रा स्थित घर मन्नत से  11.30 बजे निकले थे। आर्यन खान के साथ उनके कई सारे बॉडीगार्ड भी थे जिन्होंने उनको चारों तरफ से घेरा हुआ था। ड्रग मामले के बाद से ही शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत की भी सिक्योरिटी बढ़ा दी थी क्योंकि आर्यन खान के मामले में पूरे परिवार को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल किया गया था। शाहरुख खान पर भद्दे-भद्दे कमेंट तक किये गये थे। इस मौके पर आर्यन पीली जैकेट और डेनिम की जींस में नजर आए। गौरतलब है कि  एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स के छापे में गिरफ्तार होने के बाद 25 दिन जेल में बिताने वाले स्टार किड आर्यन खान को पिछले शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। उन्हें 30 अक्टूबर को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें छोड़ा गया था।

यह भी पढ़े: Cruise Drug Case: जमानत मिलने के बाद आर्यन खान ने किया बड़ा बदलाव, बदल गई ज़िंदगी

28 दिन जेल में रहे थे आर्यन खान


वहीं पांच पन्नों के आदेश में, उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें भी रखी थीं। जिनमें से शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी के कार्यालय में उनको हाजिर होना होगा। बता दें कि बेटे के जेल से बाहर आने के बाद शाहरुख खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया। हर साल की तरह इस बार शाहरुख अपने फैंस से मिलने बालकनी पर नहीं गये। एक्टर के लिए बेटे के बिना 28 दिन काटना मुश्किल हो गया था। आर्यन को छुड़ाने के शाहरुख ने बड़े-बड़े वकीलों को हायर किया था। तब जाकर 28 दिन में आर्यन को जमानत मिली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version