Best Crime Web Series: आजकल बॉलीवुड के बायकॉट ट्रेंड होने के बाद से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को जमकर फायदा हो रहा है। कोरोना काल के बाद दर्शकों का रुझान भी सिनेमाघर जाने के बजाये घर पर ही एंटरटेनमेंट के तरीके खोजने पर लगा। इसकी कमी पूरी की ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के धांसू कंटेंट ने जिसका नतीजा आज सबके सामने है। आज दर्शक फिल्मों से ज्यादा ओटीटी की वेब सीरीज का इंतजार करते हैं। आज हम आपके लिए लाए हैं टॉप 5 क्राइम एंड सस्पेंस वेब सीरीज जो आपको जबरदस्त थ्रिल का डोज दे सकती है।

मिर्जापुर

अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे सीजन का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस क्राइम थ्रिलर की जबरदस्त कहानी और शानदार एक्टिंग ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है।

दिल्ली क्राइम

सच्ची क्राइम स्टोरीज से प्रेरित इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन हाल ही में लांच हुआ था और पहले सीजन की तरह ये भी काफी कामयाब रहा। दिल्ली में हुए खतरनाक क्राइम को पुलिस कैसे सुलझाती है इसकी जानकारी इससे बेहतर आपको कहीं नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

सेक्रेड गेम्स

नेटफ्लिक्स पर रिलीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और हिट रहा था पर दूसरा सीजन खासा कामयाब नहीं रहा। फिर भी फैंस को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इसकी खास वजह है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, सैफ अली खान जैसे एक्टर्स का जानदार अभिनय।

बदनाम आश्रम

इस सीरीज ने न सिर्फ बॉबी देओल के करियर को दोबारा जिंदा किया बल्कि फैंस के बीच भी जबरदस्त धाक जमाई। MX प्लेयर पर इस सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब भी इसकी कहानी को फैंस को आगे के लिए बांधे रखा है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

फैमिली मैन

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेतामनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज की जान हैं और उनके साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने भी जबरदस्त अभिनय किया है। सीरीज के दूसरे सीजन में सामंथा रुथ प्रभु के आने के बाद तो फैंस के लिए मजा दोगुना हो गया है। ये सीरीज आपको एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट देने का पूरा दमखम रखती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version