Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अक्षरा सिंह को भोजपुरी क्वीन के नाम से भी उनके फैंस कहकर बुलाते हैं। यही कारण है कि, अक्षरा सिंह के नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर इतना ट्रेंड होते रहते हैं।

अक्षरा सिंह का सबसे हॉट गाना

इस बीच अक्षरा सिंह का पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें वो अपनी दिलकश अदाओं से आग लगा रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का ‘खोला ये राजाजी बलाउस के बटन’ (Khola Ye Rajaji Blouse Ke Batan) गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।इस गाने में अक्षरा सिंह का बेहद हॉट और बोल्ड अवतार देखने के बाद दर्शक भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं। यही कारण है कि, वो इस गाने को खूब सर्च कर रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसके साथ दोनों काफी बोल्ड सीन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: काजल का पल्लू गिरते ही बेकाबू हुए खेसारी लाल , हद से ज्याद बोल्ड रोमांस का देखें वीडियो

गाने ने लगा दी आग

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘प्रतिज्ञा 2’ का है। इस गाने को भोजपुरी की मशहूर प्लेबैक सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है जबकि गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे है। गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देगी।अक्षरा सिंह का हिट भोजपुरी गाना ‘खोला ये राजा जी ब्लाउज़ के बटन’ अब तक कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। इस गाने पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आपको इस गाने को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: भाभी को पकड़ कर देवर ने किया ऐसा सेक्सी डांस, देखने वाले हुए हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version