Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। खेसारी लाल यादव के नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाए हुए हैं। खेसारी का रोजाना कोई ना कोई गाना लॉन्च हो ही जाता है, जो कि फैंस के बीच छा जाता है। इस बीच खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

खेसारी लाल का जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव का गाना ‘हदे कईनी राजा जी’ (Hade kaini Raja Ji) फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा मिश्रा के साथ बंद कमरे में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान खेसारी और मनीषा खास कपड़ों में नजर आ रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस के साथ काफी बोल्ड सीन कर रहे हैं। इसके साथ ही वो काफी इंटिमेंट भी हो रहे हैं। दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखी जा सकती है।

गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार

गाने का म्यूजिक हो या फिर लिरिक्स दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे।  गाने को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ फीमेल सिंगर निशा सिंह ने अपनी आवाज दी है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: आम्रपाली को पानी में गिराकर निरहुआ ने किया टूट कर प्यार, देखें Video

गाने को अखिलेश कश्यप और मन्नू साहू ने लिखा है। इसके साथ ही म्यूजिक एबी गुप्ता का है। इस गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाए हुए है। आपको इसकी वीडियो को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लाल साड़ी में झूमती हुई सेक्सी भाभी को देख धड़का कुंवारों दिल, देने लगे मजेदार रिएक्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version