Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपनी फिल्म और गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर भी फैंस के बीच बने रहने के लिए हरसंभव प्रयास करते हैं। एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो खेसारी के प्रोजेक्ट्स की बेसब्री से इन्तजार करते हैं। इस बीच फैंस के बीच एक्टर का एक नया गाना काफी सुर्ख़ियों में है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह गाना एक मस्ट वाच वीडियो बन गया है। गाने में खेसारी का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है जो काफी वायरल हो रहा है। आइये बात करते हैं खेसारी के नए गाने ‘ट्यूशन वाली’ की।

गाने में आस्था संग रोमांटिक नजर आ रहे हैं खेसारी

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘ट्यूशन वाली’ रिलीज हो गया है और फैंस के बीच काफी चर्चा में है। इस गाने में एक्टर आस्था सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ़ दिख रहा है की खेसारी अपने ट्यूशन में पढ़ने वाली लड़की से प्यार में पड़ जाते हैं। प्यार में दीवाना बने खेसारी उस लड़की का पीछा करते हैं। वहीं खेसारी और आस्था की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों का रोमांस देखने लायक है। एक समय था जब भोजपुरी को अश्लीलता और डबल मीनिंग ही कहा जाता था। आज समय बदल गया है और यही वजह है कि भोजपुरी लिसनर्स की संख्या भी बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

इस गाने को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव सिर्फ एक्टिंग या डांसिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी महारथ हासिल कर चुके हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने गाया है। वहीं पवन पांडे ने इस गाने के बोल लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इस गाने को संगीत दिया है। इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर 13 अगस्त को रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version