Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी हॉट क्वीन मोनालिसा का जादू देश और दुनिया के सिर पर चढ़कर बोलता है। उनकी एक अदा पर फैंस अपना सब कुछ हार जाते हैं। अपने फैंस की पसंद का मोनालिसा भी खूब ध्यान रखती हैं, तभी तो उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है।

मोनालिसा ने वीडियो किया शेयर

इस बीच मोनालिसा ने अपनी एक हॉट वीडियो फैंस के बीच शेयर की है। जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें,एक्ट्रेस ने ट्रेडिंग सॉन्ग ‘माशूका माशूका’ (Mashooqa Mashooqa) पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी है। जिसको उन्होंने अपने फैंस के बीच शेयर किया है।वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गुलाबी और हरे कलर का गाउन पहने इस गाने पर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। उनके एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मोनालिसा के बाल खुले हुए हैं और वो गाने पर गजब के डांस मूव्स दे रही हैं। जिन पर फैंस अपनी जान लुटाने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: नाइट ड्रेस में हॉट आम्रपाली दुबे को देख बहके निरहुआ, बाहों में जकड़ टूट के किया प्यार

फैंस के आ रहे जबरदस्त रिएक्शन

आपको बता दें, भोजपुरी बाला मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी सिनेमा नही बल्कि टीवी की दुनिया की भी सबसे महंगी और हॉट एक्ट्रेस हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video : देवर की शादी में रिश्तेदारों पर अकेले ही भारी पड़ी भाभी, डांस देख फटी आंखें

अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। यही कतारण है कि, उनकी एक अदा पर फैंस मरने मिटने पर तैयार रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version