Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार और मशहूर सिंगर पवन सिंह को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर के फैंस की संख्या करोड़ों में है। इस बीच पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान है’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का एक गाना हाल ही रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। आकर का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस पावर स्टार के हर प्रोजेक्ट्स की बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर भी फैंस के बीच हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं वायरल हो रहे गाने की बात करें तो पवन सिंह ‘बिंदिया लिलार के’ से चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच चर्चा में हैं। इस कपल का जलवा फैंस के बीच बवाल मचा रहा है। फैंस इस गाने को बार-बार देख रहे हैं। यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्टर अलग लुक में नजर आ रहे हैं। शाही लुक में पवन सिंह गरिमा के साथ खुलेआम रोमांस कर रहे हैं। इस रोमांटिक कपल ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वीडियो में पवन सिंह का अंदाज देख फैंस भी दंग रह गए हैं। यह रोमांटिक वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Saira Banu Birthday: इस फिल्म से शुरू हुई दिलीप कुमार और सायरा बानो की लव स्टोरी, आज मना रही अपना 78 वां जन्मदिन

बार-बार देख रहे हैं फैंस

वायरल हो रहे इस गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। इस फिल्म में पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 21 मई 2022 को रिलीज किया है जिसे अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Health Tips: सांस फूलने की समस्या है, तो डाइट में आज ही शामिल करें ये 5 चीजें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version