Bhojpuri Hot Video: रानी चटर्जी आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम है। एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन लुक ने सभी को हिला कर रख दिया है। जी हां, पहले और अब की रानी की तस्वीरों में आसमान और जमीन का अंतर है। अगर आप रानी की पहले का तो शायद ही आप उन्हें पहचान पाएंगे। रानी चटर्जी आए दिन कोई न कोई हिट गाने से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मस्तराम वेब सीरीज में हॉटनेस से तहलका मचा चुकी हैं। इस सब से परे आज भी एक्ट्रेस के पुराने गाने धूम मचाते नजर आते हैं। यू ट्यूब पर यूं तो आए दिन कोई न कोई गाना वायरल होता नजर आ रहा है लेकिन आज जिस गाने ने धूम मचा रखी है वह है रानी चटर्जी का ‘गर्मी बुझाला रानी’।

रानी की अदाकारी को देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

इस गाने में रानी चटर्जी को पहचानना दर्शकों के लिए आसान नहीं है। वायरल हो रहा यह गाना 2016 में रिलीज किया गया था। गाने की पॉपुलैरिटी इसके व्यूज से अंदाजा लगाया जा सकता है। इस गाने को 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनके गाने और उनकी अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। रानी की अदाकारी का दीवाना दुनिया आज भी दिल हारती नजर आती है।

ये भी पढ़ें: बोल्डनेस के मामले में अन्वेषी जैन का नहीं है कोई मुकाबला, तस्वीरों में देखिये हॉटनेस का ओवरडोज

इस गाने में ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख आप भी रह जाएंगे दंग

अगर हम कहें कि रानी चटर्जी के ट्रांसफॉर्मेशन लुक के बाद उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी बढ़ गई है तो यह बात भी गलत नहीं होगी। यह गाना फिल्म ‘इच्छाधारी’ का है और इस गाने में रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी स्टार यश कुमार मिश्रा नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत भी छोटे बाबा ने दिया है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ का है, जो देव पांडे द्वारा निर्देशित और दीपक शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है।

यह भी पढ़ें: J&K Congress: गुलाम नबी आजाद ने प्रचार कमेटी चेयरमैन पद से दो घंटों में दिया इस्तीफा, कुछ घंटे पहले ही की गई थी नियुक्ति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version