Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का जब भी कोई गाना आता है तो छा जाता है। यही कारण है कि पावर स्टार की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। इंडस्ट्री में पवन सिंह आज एक बड़े स्टार बन चुके है। आए दिन एक्टर का नया या पुराना गाना खूब वायरल होता है। वहीं पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे सुपरहिट जोड़ी में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और गाने वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

फिल्म ‘सत्या’ का मशहूर गाना ‘हमहू जवान बानी तुहू जवान’ यूट्यूब पर फैन्स का ध्यान खींच रहा है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैन्स दंग रह गए हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को दीवाना बना रही है। इस भोजपुरी गाने में पावर स्टार पवन सिंह का लुक और अंदाज बेहतरीन है। वहीं अक्षरा सिंह भी काफी हॉट लग रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में अक्षरा की अदाएं देख पवन सिंह दिल हार रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों स्टार्स काफी चर्चा में हैं। दोनों की जोड़ी जब भी साथ नजर आती है फैंस दीवाने हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अक्षरा के साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं पवन सिंह

गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने जबरदस्त डांस किया है। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। वीडियो को अब तक 62 मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग अभी भी इस हैं। वीडियो को YouTube चैनल Wave Music पर अपलोड किया गया था। गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है, जबकि गीत विनय निर्मल और बोल मनोज मतलाबी ने लिखे हैं। गाने को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version