Bhojpuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर की खास बात यह है कि भोजपुरी की किसी भी हसीना के साथ यह कमाल की जोड़ी बनाते हैं। लेकिन भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह जोड़ी कमाल की लगती है। कपल जब भी साथ नजर आते हैं तहलका मचा देते हैं। पावरस्टार और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पावर-पैक कपल में से एक हैं। यही वजह है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बीच यूट्यूब पर एक बार फिर ‘लॉकर में जवानी’ गाना फैंस के बीच खूब सुर्ख़ियों में है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैंस हैरान हैं। आइये देखते हैं यह वीडियो।

इस रोमांटिक वीडियो को फैंस कर रहे हैं पसंद

वीडियो इस मोस्ट डिमांडेड कपल ने जबरदस्त डांस किया। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस कपल के रोमांस को खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। कपल किसी भी फिल्म और गाने को हिट करवाने के लिए काफी हैं। फैंस इस कपल को साथ देखना पसंद कर रहे हैं। वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है और वे वाकई वीडियो को देखने लायक बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

चर्चा में रहते हैं अक्षरा और पवन

वीडियो में अक्षरा की अदाएं देख पवन सिंह दिल हार रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों स्टार्स काफी चर्चा में हैं। दोनों की जोड़ी जब भी साथ नजर आती है फैंस दीवाने हो जाते हैं। अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की रील लाइफ जोड़ी को फैंस से खूब प्यार मिलता है। इस बात में कोई शक नहीं है कि परदे पर दर्शकों द्वारा इस कपल को खूब प्यार दिया जाता है। हालांकि तमाम विवादों की वजह से इस जोड़ी को एक साथ ज्यादा नहीं देखा जाता है लेकिन दर्शकों के बीच इस जोड़ी को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है। वहीं फिलहाल इस वीडियो की जबरदस्त डिमांड है। यह जोड़ी अपनी पावर-पैक परफॉर्मेंस से दर्शकों को दीवाना बना रही है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version