Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली अंजना सिंह (Anjana Singh) का जादू आज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती है। फैंस उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को काफी पसंद किया जाता है।उनका एक ऐसा ही पुराना गाना काफी तहलका मचा रहा है। जिसमें उनके हुस्न के जलवे देखे जा सकते हैं।

यहां देखें Video:-

अंजना सिंह के आइटम सॉन्ग ने लगा दी आग

इस गाने का टाइटल ‘राजा जी चल गइले साटा में’ (Raja Ji Chal Gayele Sata Mein) है, जिसको अंजना सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने में अंजना सिंह चार लोगों के सामने अपनी जवानी का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनका लुक काफी अट्रेक्टिव लग रहा है। अंजना सिंह का ये आइटम सॉग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, अंजना सिंह लहंगे और चोली में हैं और महफिल सजी हुई है।

अंजना के इस गाने को फैंस कर रहे खूब पसंद

इस महफिल में मौजूद सभी आदमी दारू के नशे में चूर हैं और अंजना उन सभी का अपने डांस से मनोरंजन कर रही हैं। इस दौरान वो महफिल में मौजूद सभी लोगों पर अपने हॉट हुस्न की बिजली गिरा रही हैं। इस गाने में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी अदाएं काफी कातिलाना है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने का म्यूजिक हो या फिर वीडियो सभी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ‘राजा जी चल गइले साटा में’ भोजपुरी गाना है तो काफी पुराना लेकिन ये फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, इस गाने को Antra Singh Priyanka ने गाया है। इसके साथ ही इसगाने पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version