Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब अपने खास जोन में पहुंच गया है जब दर्शक शो के हर मोमेंट में दिलचस्पी लेने लगे हैं। घर के सदस्यों के बीच बढ़ती तकरार तो कहीं प्यार की कश्तियों के हिचकोले, आए दिन कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में घर के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक दबंग स्टाइल में स्वैग दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है और फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

एक बार फिर छा गए अब्दु

वीडियो में देखा जा सकता है कि अब्दु घर में एक परफॉर्मेस देते नजर आ रहे हैं। निम्रत कौर और प्रियंका चौधरी को अब्दु के है मूव को शूट करने के निर्देश भी दिए गए हैं। अब्दु सलमान खान स्टाइल में एंट्री मारते हैं और कहते हैं ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’। इसके बाद अब्दु शानदार तरीके से सलमान खान की कॉपी करते हुए स्टाइलिश पोज देते हैं। इसके साथ ही अब्दु ‘छोटा भाईजान’ सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं और सलमान को बड़ा भाईजान तो खुद को छोटा भाईजान कहते दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

फैंस के बीच चर्चा में है वीडियो

अब्दु की ये परफॉर्मेंस न सिर्फ घरवालों को पसंद आई पर उनके स्वैग का जादू सोशल मीडिया पर फैंस को भी खूब पसंद आया है। अब्दु की तारीफ में फैंस एक के बाद एक कमेंट दे रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने परफॉर्मेंस के दौरान बाथ टब में शर्टलेस होकर पोज दिए फैंस फिदा ही हो गए। आज के एपिसोड में आप अब्दु की इस परफॉर्मेंस का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा फैंस के लिए कई और सस्पेंस आज खुलने वाले हैं जिससे ये शो आगे और भी रोमांचक दौर में पहुंचता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version