Bigg Boss 16: मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) लगातार चर्चा में है। इस शो से जुड़े हर अपडेट्स के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) लोगों पर जादू चलाने के बाद अब बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गोरी जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। गोरी नागोरी हरियाणा के साथ-साथ देशभर में पॉपुलर हो रही हैं। गोरी डांस स्टेप्स से हर बार लाखों दिलों को जीत लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में उनकी अदाएं देखने लायक है।

बिग बॉस घर में धमाल मचा रही हैं गोरी

बिग बॉस के घर में मौजूद गोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी ‘राजस्थानी मैशअप’ पर डांस कर रही हैं। वीडियो में वह अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका नाम लोगों को उनके शो देखने के लिए उत्साहित करने के लिए काफी है. गोरी नागोरी के प्रशंसक उनके हर आगामी स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वीडियो में गोरी राजस्थानी प्रिंटेड ड्रेस में काफी बवाल लग रही हैं। गोरी का यह वीडियो वाकई देखने लायक है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Song : गुलाबी सूट में मचलती सपना चौधरी पर लोगों ने खूब लुटाई दौलत, देखें Video

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं गोरी

बता दें कि गोरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। गोरी अब राजस्थानी गानों के एल्बम भी कर रही हैं। शकीरा से प्रेरित होकर गोरी नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और अंग्रेजी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस हैं। गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version