साल 2005 में आई रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बंटी और बबली ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था। अब एक बार फिर रानी मुखर्जी उर्फ बबली और सैफ अली खान उर्फ बंटी की जोड़ी वापस धमाल मचाने के लिए तैयार है। आज फिल्म बंटी और बबली 2 का कॉमेडी से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें असली बंटी और बबली की टक्कर नकली बंटी और बबली से होगी। जी हां फिल्म में आपको इस बार एक नहीं बल्कि दो-दो बंटी और बबली नजर आने वाले हैं।

पंकज त्रिपाठी लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

फिल्म के मैन लीड की बात करे तो फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी दिखने वाले हैं। ट्रेलर को देखकर पिछली फिल्म की याद आ गई। ट्रेलर में करेक्टर से लेकर प्लॉट तक को सेम रखा गया है। हालांकि अब फिल्म में बंटी और बबली अपने पारिवारिक जीवन में मस्त हैं और उनका एक बेटा भी है। फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए पंकज त्रिपाठी को रखा गया है जो नये बंटी और बबली को पकड़ने के बजाय पुराने बंटी और बबली के पीछे नजर आते हैं। फिल्म में डायलॉग भी काफी अच्छे रखे गये हैं। नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओरिजिनल बंटी और बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं लेकिन क्या वे इसमें कामयाब हो पाएंगे या अब जमाना नए बंटी और बबली का है।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने करवा चौथ के स्पेशल दिन अपनी पत्नी सुनीता को दिया शानदार तोहफा

रिलीज होते ही वायरल हो गया ट्रेलर


फैंस को ट्रेलर बहुत ही पसंद आ रहा है ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रानी एक्ट्रेस रानी ने कहा कि दोनों कपल बेहद बुद्धिमान होते हैं। जब भी भेष बदलने की बात आती है तो वो दोनों सबसे अच्छे होते हैं। क्योंकि वो पहले से ही बेईमान लोगों को ठगते आ रहे हैं। अब फिल्म में नई बंटी-बबली और पुराने बंटी-बबली के बीच एक युद्ध देखने को मिलेगा। बता दें कि फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Share.
Exit mobile version